Sad shayari | february 2021 | top 9 sad shayari

 Sad shayari | february 2021 | latest sad shayari


यह एक साइट है जहाँ आपको बहुत सारी शायरी मिलेगी जैसे सेड शायरी, प्रपोज शायरी, रोमांटिक शायरी, देशभक्ति शायरी, दोस्ती शायरी etc.

शायरी एक ऐसा जरिया है जिससे कोई भी अपनी फीलिंग्स किसी को भी आसानी से कह और समझा सकता है.

जब आपके पास शब्द नहीं होते तब शायरी एक बहुत ही अहम भूमिका निभाती है जिसका उपयोग करके आप अपनी फीलिंग्स को किसी को भी समझा सकते हो वो भी बहुत आसानी से.

कभी कभी आप दुखी होते है तब आप उस दुख को कम करने के लिए शायरी पड़ना पसंद करते है.

शायरी सिर्फ एक शब्द नहीं है ये एक पूरा वाक्य है.

यहाँ पर आपको 2-लाइन शायरी, 3-लाइन शायरी, 4-लाइन शायरी, 6-लाइन शायरी जैसी शायरीया मिल जायेंगी.

कुछ कुछ जगहों पर आपको सिर्फ शब्द की जरूरत नहीं होती जरूरत होती है तो एक शायरी की जिससे आप दूसरे को अपनी बात अच्छे से बता सके.

जब आप दुखी होते हो तो सेड शायरी पढ़ने का मन करता, जब आप खुश होते हो तो खुश होने वालीं शायरी पढ़ते हो, जब अकेला महसूस करो तो शायरी पढ़ने का मन करता है, जब किसी को प्रपोज करना हो तो प्रपोज शायरी पढ़ने का मन करता है, आपको इस साइट पर अनेकों शायरीया मिल जायेंगी.

तो आज से ही पढ़ो शायरी यहाँ से.

 

                                                       शायरी 

1.

Tum pass hote to baat hi kuch or hoti,

Saath agar tum hote to baat hi kuch or hoti,

Tumhare saath ka to pata nahi hai mujhe,

Lekin dheere dheere apna bana liya gha tumne mujhe,

Baat bas ke lamhe ki thi hamari,

Bas ek lamha or ruk jaate to baat hi kuch or hoti.

 

तुम पास होते तो बात ही कुछ और होती

साथ अगर तुम होते तो बात ही कुछ और होती

तुम्हारे साथ का तो पता नहीं है मुझे

लेकिन धीरे-धीरे आपना बना लिया था तुमने मुझे

बात बस एक लम्हे की थी हमारी

बस एक लम्हा और रुक जाते तो बात ही कुछ और होती,

 


 


2. 

Kya hua un vaado ka jo saath milkar nibhaaye the,

Kya hua un kasamo ka jo saath milkar khaaye the,

Bebasi aisi chhai sirf mujhpar,

Jaise kasame usne nahi sirf maine hi saath nibhaane ke khaaye the. 


क्या हुआ उन वादों का जो साथ मिलकर निभाए थे

क्या हुआ उन कसमों का जो साथ मिलकर खाए थे

बेबसी ऐसी छाई है सिर्फ मुझपर

जैसे कसमे उसने नहीं सिर्फ मैंने ही साथ निभाने के खाए थे.

 




 


3.

Lamho ka kya hai vo to ek na ek din gujar hi jaata hai,

Kasamo ka kya hai vo bhi ek na ek din toot hi jaata hai,

Masla to sirf yaado ka rahta hai umra bhar,

Na hi vo mitati hai or na hi gujarti hai,

Vo to ek ansuljhi paheli hoti hai,

Jise jitna bhulaao vo utna hi yaad rahti hai. 


लम्हों का क्या है वो तो एक ना एक दिन गुजर ही जाता है,

कसमों का क्या है वो भी एक ना एक दिन टूट ही जाता है,

मसला तो सिर्फ यादों का रहता है उम्र भर,

ना ही वो मिटती है और ना ही गुज़रती है,

वो तो एक ऐसी अनसुलझी पहेली होती है

जिसे जितना भुलाओ वो उतना  ही याद रहती है. 



 

 


4.

Zindagi ke is safar mai humsafar the tum,

Zindagi ke is dard mai humdard the tum,

Kaisi chhai hai ye bebasi tumhare jaane ke baad,

Jo kabhi humdard the aaj vahi dard bann gaye ho tum. 


जिंदगी के इस सफर मैं हमसफर थे तुम ,

जिंदगी के इस दर्द मैं हमदर्द थे तुम,

कैसी छाई है ये बेबसी तुम्हारे जाने के बाद,

जो कभी हमदर्द थे आज वहीं दर्द बन गए हो तुम. 



 


 

5.

Na hi tum ho or na hi tumhara saath is duniya mai,

Na hi tum ho or na hi tumhari yaad is duniya mai,

Chale jaau is duniya se ab bas isi ummeed mai,

Kya pata baithe ho vo vaha mere intezaar mai,. 


ना ही तुम हो और ना ही तुम्हारा साथ इस दुनिया मैं,

ना ही तुम हो और ना ही तुम्हारी याद इस दुनिया मैं

चले जाऊ इस दुनिया से अब बस इसी उम्मीद मैं,

क्या पता बैठे हो वो वहा मेरे इन्तेज़ार मैं. 

 




 

6.

Koi teri baat aaj bhi mujhe yaad dilwa deta hai.,

Koi to hai jo mujhe teri har yaad aaj bhi yaad dilwa deta hai.

Kaisi hai ye teri madhoshi mujh par e galib,

Din mai to chhodo sapno mai bhi mujhe teri yaad dilwa deta hai. 


कोई तेरी बात आज भी मुझे याद दिलवा देता है

कोई तो है जो मुझे तेरी हर याद आज भी याद दिलवा देता है,

कैसी है ये तेरी मदहोशी मुझ पर ए ग़ालिब ,

दिन मैं तो छोड़ो सपनों मैं भी मुझे तेरी याद दिलवा देता है.

 




 


7.

Mere is dil ki awaaz the tum,

Mere har sapno ki hakeeqat the tum,

Aa jaao na lautkar vaapas mere pass phirrse,

Kyuki aaj bhi mere har dard ka ilaaz ho tum. 


मेरे इस दिल की आवाज थे तुम,

मेरे हर सपनों की हकीकत थे तुम,

आ जाओ ना लौटकर वापस मेरे पास फिरसे ,

क्युकि आज भी मेरे हर दर्द का इलाज हो तुम. 

 



 

 

8.

Zindagi ke is mod pe mulaqat bhi hui hai kisse,

Jo bahut pahle hi chhodkar chale gaye the mujhe,

Kudarat ne milaaya hai aaj phirr unhise. 


जिंदगी के इस मोड़ पे मुलाकात भी हुई है किससे

जो बहुत पहले ही छोड़कर चले गए थे मुझे

कुदरत ने मिलाया है आज फिर उन्हींसे. 

 

 



 

 

9.

Teri bewafai ko to bhool nahi paayenge hum,

Teri har yaad ko bhi nahi bhool paayenge hum,

Jakhm aisa diya hai tune zindagi bhar ke liye hume,

Ab na hi use bhool paayenge or na hi mita paayenge hum. 


तेरी बेवफाई को तो भूल नहीं पाएंगे हम,

तेरी हर याद को भी नहीं भूल पायेंगे हम,

ज़ख्म ऐसा दिया है तूने जिंदगी भर के लिए हमे

अब ना ही उसे भूल पायेंगे और ना ही मिटा पायेंगे हम,. 

 

 



 

 

Hope you like it

 


आज यहाँ पर आपने सेड शायरीया पढ़ी है, आशा करते है आपको यहाँ पढ़ने मैं मज़ा आया होगा.

और अगर पढ़ने मैं मज़ा आया तो हमे इस बात की बहुत खुशी है

हमारा आप से आग्रह है कि कृपया इसे अपने दोस्तों को भी शेयर करे ताकि वो भी इसका लाभ उठा सके.

धन्यावाद, हम आपका फिर से इन्तेज़ार करेंगे


To read more sad shayari click below

Sad shayari for you

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ