Valentine shayari for girlfriend in hindi | february 2021 | top 9

 Valentine shayari for girlfriend in hindi | february 2021 


यह एक साइट है जहाँ आपको बहुत सारी शायरी मिलेगी जैसे सेड शायरी, प्रपोज शायरी, रोमांटिक शायरी, देशभक्ति शायरी, दोस्ती शायरी etc.

शायरी एक ऐसा जरिया है जिससे कोई भी अपनी फीलिंग्स किसी को भी आसानी से कह और समझा सकता है.

जब आपके पास शब्द नहीं होते तब शायरी एक बहुत ही अहम भूमिका निभाती है जिसका उपयोग करके आप अपनी फीलिंग्स को किसी को भी समझा सकते हो वो भी बहुत आसानी से.

कभी कभी आप दुखी होते है तब आप उस दुख को कम करने के लिए शायरी पड़ना पसंद करते है.

शायरी सिर्फ एक शब्द नहीं है ये एक पूरा वाक्य है.

यहाँ पर आपको 2-लाइन शायरी, 3-लाइन शायरी, 4-लाइन शायरी, 6-लाइन शायरी जैसी शायरीया मिल जायेंगी.

कुछ कुछ जगहों पर आपको सिर्फ शब्द की जरूरत नहीं होती जरूरत होती है तो एक शायरी की जिससे आप दूसरे को अपनी बात अच्छे से बता सके.

जब आप दुखी होते हो तो सेड शायरी पढ़ने का मन करता, जब आप खुश होते हो तो खुश होने वालीं शायरी पढ़ते हो, जब अकेला महसूस करो तो शायरी पढ़ने का मन करता है, जब किसी को प्रपोज करना हो तो प्रपोज शायरी पढ़ने का मन करता है, आपको इस साइट पर अनेकों शायरीया मिल जायेंगी.

तो आज से ही पढ़ो शायरी यहाँ से


                                                               शायरी        


1.

Iss khule aasmaan mai kya tum udna chahogi,

Apne sapne poore kyat um karna chahogi,

Zindagi bhar mere saath kya tum  rahna chahogi.

Agar kar saku mai ye tumhare khwaab poore,

Kya tum meri dulhan banana chahogi.

I love you

 

इस खुले आसमान मैं क्या तुम उड़ना चाहोगी,
अपने सपने पूरे क्या तुम करना चाहोगी,
जिंदगी भर मेरे साथ क्या तुम रहना चाहोगी,
अगर कर सकू मैं ये तुम्हारे ख्वाब पूरे,
क्या तुम मेरी दुल्हन बनना चाहोगी.
आई लव यू




 



2.

Tera hi khwaab aaye mujhe aajkal,

Tera hi khyaal aaye mujhe aajkal,

Teri hi baate sochu din or raat aajkal,

Kahi pyaar to ni ho gaya hai mujhe tujhse,

Bas teri hi fikra sataaye mujhe aajkal.

I love you

तेरा ही ख्वाब आए मुझे आजकल,
तेरा ही ख्याल आए मुझे आजकल,
तेरी ही बातें सोचूं दिन और रात आजकल,
कहीं प्यार तो नि हो गया है मुझे तुझसे ,
बस तेरी ही फिक्र सताये मुझे आजकल.
आई लव यू









3.

Ek baat kahni thi tumse kya tum maanogi,

Mere is sawaal ka jawaab kya tum de paaogi,

Darr to hai lekin ek baat kahni hai tumse,

Aaj nahi to kal kahni hai tumse,

Sachhe dil se pyaar karte hai hum tumse,

Kya tum mujhe apne jeevan ka hissa banana chahogi.

I love you

एक बात कहनी थी तुमसे क्या तुम मानोगी,
मेरे इस सवाल का जवाब क्या तुम दे पाओगी,
डर तो है लेकिन एक बात कहनी है तुमसे,
आज नहीं तो कल कहनी है तुमसे,
सच्चे दिल से प्यार करते है हम तुमसे,
क्या तुम मुझे अपने जीवन का हिस्सा बनाना चाहोगी.
आई लव यू









4.

Valentine day najdeek aa raha hai socha tumse kuch kah du,

Seene mai ek sapna sajaaye tumhare saath socha aaj tumse kah du,

Muh se nahi to kam se kam likh ke hi kah du,

Darr lagta hai ki kaise mai itni asaani se tumse kah du,

Vo kahte hai na ki andar kuch nahi rakhna chahiye apne,

Socha isi baat par tumse pyaar ho gaya hai kah du.

I love you


वेलेंटाइन डे नजदीक आ रहा है सोचा तुमसे कुछ कह दू,
सीने मैं एक सपना सजाये तुम्हारे साथ सोचा आज तुमसे कह दू,
मुह से नहीं तो कम से कम लिख के ही कह दू,
डर लगता है कि कैसे मैं इतनी असानी से तुमसे कह दू,
वो कहते है ना कि अंदर कुछ नहीं रखना चाहिए अपने,
सोचा इसी बात पर तुमसे प्यार हो गया है कह दू.
आई लव यू










5.
jeene ka iraada bhi tumhi se mila hai mujhe,

Udne ka iraada bhi tumhi se mila hai mujhe,

Tumhare liye to maut se bhi ladd jaau mai,

Kyuki zindagi jo bitaani hai tumhare sang mujhe.

I love you


जीने का इरादा भी तुम्ही से मिला है मुझे,
उड़ने का इरादा भी तुम्ही से मिला है मुझे,
तुम्हारे लिए तो मौत से भी लड़ जाऊ मैं,
क्युकि जिंदगी जो बितानी है तुम्हारे संग मुझे.
आई लव यू









6.
ek chhota sa hissa chahiye hume tumhare dil mai,

ek chhota sa aashiyaana chahiye hume tumhare aashiyaane mai,

jyada to nahi maang liya humne kahi tumse,

bas apna banaye rakhna hume tum apne is pyaare se dil mai.

I love you


एक छोटा सा हिस्सा चाहिए हमे तुम्हारे दिल मैं,
एक छोटा सा आशियाना चाहिए हमे तुम्हारे आशियाने मैं,
ज्यादा तो नहीं मांग लिया हमने कहीं तुमसे ,
बस अपना बनाए रखना हमे तुम अपने इस प्यारे से दिल मैं,.
आई लव यू












7.

Jaan bhi tum ho or jahaan bhi tum hi ho,

Mere saare fariyaad ka enaam bhi tum hi ho,

Maanga tha tumhe maine apne liye bhagwaan se,

Ab mere ishq ki pahchaan bhi tum hi ho.

I love you


जान भी तुम हो और जहां भी तुम ही हो,
मेरे सारे फ़रियाद का इनाम भी तुम ही हो,
मांगा था तुम्हें मैंने अपने लिए भगवान से,
अब मेरे इश्क की पहचान भी तुम ही हो.
आई लव यू









 

8.

Apne dilo jaan se bhi jyada chahta hu tumhe,

Kisi or se bhi jyada chahta hu tumhe,

Kar lo kabool mere is ishq ko,

Palko par bitha ke rakhunga itna chahta hu tumhe.

I love you


अपने दिलों जान से भी ज्यादा चाहता हू तुम्हें,
किसी और से भी ज्यादा चाहता हू तुम्हें,
कर लो कबूल मेरे इस इश्क को,
पलकों पर बिठा के रखूँगा इतना चाहता हू तुम्हें,.
आई लव यू










9.

Kya kahu is valentine par samajh nahi aa raha hai,

Kaise kahu is valentine par samjh nahi aa raha hai,

Kahne ko to seedhe kah du I love you,

Lekin hume izhaar karna nahi aa raha hai,

Pyaar to bahut hai lekin dikhaana nahi aa raha hai,

Kaise samjhaau bahut pyaar hai hume tumse,

Bas yahi samjhaana to hume nahi aa raha hai.

I love you


क्या कहु इस वेलेंटाइन पर समझ नहीं आ रहा है,
कैसे कहु इस वेलेंटाइन पर समझ नहीं आ रहा है,
कहने को तो सीधे कह दू आई लव यू,
लेकिन हमे इजहार करना नहीं आ रहा है.
प्यार तो बहुत है लेकिन दिखाना नहीं आ रहा है,
कैसे समझाऊ बहुत प्यार है हमे तुमसे,
बस यही समझाना तो हमे नहीं आ रहा है.
आई लव यू









 

Hope you like it


आज यहाँ पर आपने प्रपोजल शायरीया पढ़ी है, आशा करते है आपको यहाँ पढ़ने मैं मज़ा आया होगा.

और अगर पढ़ने मैं मज़ा आया तो हमे इस बात की बहुत खुशी है

हमारा आप से आग्रह है कि कृपया इसे अपने दोस्तों को भी शेयर करे ताकि वो भी इसका लाभ उठा सके.

धन्यावाद, हम आपका फिर से इन्तेज़ार करेंगे


to read more valentine shayari click below

valentine shayari for you

 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ