Valentine shayari for love in hindi | february 2021 | top 10 shayari

 Valentine shayari for love in hindi february 2021


यह एक साइट है जहाँ आपको बहुत सारी शायरी मिलेगी जैसे सेड शायरी, प्रपोज शायरी, रोमांटिक शायरी, देशभक्ति शायरी, दोस्ती शायरी etc.

शायरी एक ऐसा जरिया है जिससे कोई भी अपनी फीलिंग्स किसी को भी आसानी से कह और समझा सकता है.

जब आपके पास शब्द नहीं होते तब शायरी एक बहुत ही अहम भूमिका निभाती है जिसका उपयोग करके आप अपनी फीलिंग्स को किसी को भी समझा सकते हो वो भी बहुत आसानी से.

कभी कभी आप दुखी होते है तब आप उस दुख को कम करने के लिए शायरी पड़ना पसंद करते है.

शायरी सिर्फ एक शब्द नहीं है ये एक पूरा वाक्य है.

यहाँ पर आपको 2-लाइन शायरी, 3-लाइन शायरी, 4-लाइन शायरी, 6-लाइन शायरी जैसी शायरीया मिल जायेंगी.

कुछ कुछ जगहों पर आपको सिर्फ शब्द की जरूरत नहीं होती जरूरत होती है तो एक शायरी की जिससे आप दूसरे को अपनी बात अच्छे से बता सके.

जब आप दुखी होते हो तो सेड शायरी पढ़ने का मन करता, जब आप खुश होते हो तो खुश होने वालीं शायरी पढ़ते हो, जब अकेला महसूस करो तो शायरी पढ़ने का मन करता है, जब किसी को प्रपोज करना हो तो प्रपोज शायरी पढ़ने का मन करता है, आपको इस साइट पर अनेकों शायरीया मिल जायेंगी.

तो आज से ही पढ़ो शायरी यहाँ से


                                                            शायरी      

1.

Is akelepan ko mitaane ke liye kisi ki jaroorat hai tumhe,

Apni baat kah sako kisi se uski jaroorat hai tumhe,

Soch raha hu mai ban jaau vo insaan tumhara,

Aakhir mujhe bhi to jaroorat hai kisi ki,

Kyu na vo insaan bankar apni jaroorat bana lu tumhe.

I love you

 

इस अकेलेपन को मिटाने के लिए किसी की जरूरत है तुम्हें,
अपनी बात कह सको किसी से उसकी जरूरत है तुम्हें,
सोच रहा हू मैं बन जाऊ वो इंसान तुम्हारा,
आखिर मुझे भी तो जरूरत है किसी की,
क्यूं ना वो इंसान बनकर अपनी जरूरत बना लू तुम्हें.
आई लव यू



 



2.

Saaagar ko bhi nadiyo ki jaroorat padti  hai,

Bade nahi chhote pattharo ki jaroorat bhi padti  hai,

Bana lo na mujhe tum apna sahara jeevan bhar ke liye,

Aakhir jeevan beetane ke liye kisi na kisi ki jaroorat to padti hi hai.

I love you

 

सागर को भी नदियों की जरूरत पड़ती है,
बड़े नहीं छोटे पत्थरों की जरूरत भी पड़ती है,
बना लो ना मुझे तुम अपना सहारा जीवन भर के लिए,
आखिर जीवन बीताने के लिए किसी ना किसी की जरूरत तो पड़ती ही है.
आई लव यू



 



 

3.

Pahado se nikli hui nadiyo ka paani ho tum,

Samudro ke paani ka kinaara ho tum,

Mujhe bhi sama lo apne andar tum kyuki,

Meri doobti hui naav ka sahara ho tum.

I love you

 

पहाड़ों से निकली हुई नदियों का पानी हो तुम,
समुद्रों के पानी का किनारा हो तुम,
मुझे भी समा लो अपने अंदर तुम क्युकि,
मेरी डूबती हुई नांव का सहारा हो तुम.
आई लव यू






4.

Darr lagra hai ki kaise kahu tumse mai apne dil ki baat,

Apne hi sawaalo mai fase hai mere ye jajbaat,

Na batake apne dil mai chupaane se to achha hai,

Kah du aaj mai tumse apne dil ki har baat.

I love you

डर लग रहा है कि कैसे कहू तुमसे मैं अपने दिल की बात,
अपने ही सवालों मैं फंसे है मेरे ये ज़ज्बात,
ना बताके अपने दिल मैं छिपाने से तो अच्छा है,
कह दू आज मैं तुमसे अपने दिल की हर बात.
आई लव यू







 

5.

Bahti hui nadi ki dhaara ho tum,

Meri ufanti hui lahro ka kinaara ho tum,

Aise kaise tumhe apne se door jaane du,

Mere har din ka ujaala ho tum,

Aaj is valentine day ke din tumse kah deta hu,

Mere sabhi janmo ke intezaar ka pyaar ho tum.

I love you

 

बहती हुई नदी की धारा हो तुम,
मेरी उफनती हुई लहरों का किनारा हो तुम,
ऐसे कैसे तुम्हें अपने से दूर जाने दू,
मेरे हर दिन का उजाला हो तुम,
आज इस वेलेंटाइन डे के दिन तुमसे कह देता हू,
मेरे सभी जन्मों के इन्तेज़ार का प्यार हो तुम,.
आई लव यू











6.
tum baadal ban jaao mai tumhara paani ban jaaunga,

Tum dhoop ban jaao mai tumhari pyaas ban jaaunga,

Pyaar ho gaya hai mujhe tumse beintehaan,

Tum safar ban jaao mai tumhara humsafar ban jaaunga.

I love you


तुम बादल बन जाओ मैं तुम्हारा पानी बन जाऊँगा
तुम धूप बन जाओ मैं तुम्हारी प्यास बन जाऊँगा,
प्यार हो गया है मुझे तुमसे बेइंतहा,
तुम सफर बन जाओ मैं तुम्हारा हमसफर बन जाऊँगा,
आई लव यू



 





7.
baadlo ki baarisho mai tumhara hi chehra dikhaayi deta hai,

Raat ke andhere mai bhi tumhara hi chehra dikhaayi deta hai,

Samajh nahi aata hai ye pyaar hai ya bhram,

Aankhe band karke bhi tumhara hi chehra dikhaayi deta hai.

I love you


बादलों की बारिशों मैं तुम्हारा ही चेहरा दिखाई देता है,
रात के अंधेरे मैं भी तुम्हारा ही चेहरा दिखाई देता है,
समझ नहीं आता है ये प्यार है या भ्रम,
आंखे बंद करके भी तुम्हारा ही चेहरा दिखाई देता है.
आई लव यू








 

8.

Pyaar ke is mausam mai thoda sa bheeg jaana,

Apne is pyaar ka hissa tum hume bana jaana,

Saath to hum nibhaayenge hamesha tumhara,

Lekin juda hoke tum mera dard matt ban jaana.

I love you


प्यार के इस मौसम मैं थोड़ा सा भीग जाना,
अपने इस प्यार का हिस्सा तुम हमे बना जाना ,
साथ तो हम निभायेंगे हमेशा तुम्हारा,
लेकिन जुदा होके तुम मेरा दर्द मत बन जाना.
आई लव यू










9.
Tera hoke tujhmai hi mil jaana chahta hu,

Do badan ho lekin ek rooh banana chahta hu,

Pyaar ho gaya hai tujhse yahi kahna tha,

To kar le kabool ab tujhse door nahi rahna chahta hu.
I love you

 

तेरा होके तुझमे ही मिल जाना चाहता हू,.
दो बदन हो लेकिन एक रूह बनना चाहता हू,
प्यार हो गया है तुझसे यही कहना था,
तो कर ले कबूल अब तुझसे दूर नहीं रहना चाहता हू.
आई लव यू








 10.

Mera ateeth nahi tum mera raaj ban jaao na,

Beeta hua kal nahi aane vaala kal ban jaao na,

Saath hamesha nibhaaunga chahe to kasam le lo,

Bas ek baar mujhe apna tum bana lo na.

I love you


मेरा अतीत नहीं तुम मेरा राज बन जाओ ना,
बीता हुआ कल नहीं आने वाला कल बन जाओ ना,
साथ हमेशा नीभाउँगा चाहे तो कसम ले लो,
बस एक बार मुझे अपना तुम बना लो ना.

आई लव यू



 




 

Hope you like it


आज यहाँ पर आपने प्रपोजल शायरीया पढ़ी है, आशा करते है आपको यहाँ पढ़ने मैं मज़ा आया होगा.

और अगर पढ़ने मैं मज़ा आया तो हमे इस बात की बहुत खुशी है

हमारा आप से आग्रह है कि कृपया इसे अपने दोस्तों को भी शेयर करे ताकि वो भी इसका लाभ उठा सके.

धन्यावाद, हम आपका फिर से इन्तेज़ार करेंगे.


click below

valentine shayari for you

sad shayari for you


 

For more shayaris you can visit tshayari4you.blogspot.com


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ