Valentine shayari 2021 | february 2021 | top 10 valentine shayari

Valentine shayari 2021 | february 2021 | top 10 valentine shayari


यह एक साइट है जहाँ आपको बहुत सारी शायरी मिलेगी जैसे सेड शायरी, प्रपोज शायरी, रोमांटिक शायरी, देशभक्ति शायरी, दोस्ती शायरी etc.

शायरी एक ऐसा जरिया है जिससे कोई भी अपनी फीलिंग्स किसी को भी आसानी से कह और समझा सकता है.

जब आपके पास शब्द नहीं होते तब शायरी एक बहुत ही अहम भूमिका निभाती है जिसका उपयोग करके आप अपनी फीलिंग्स को किसी को भी समझा सकते हो वो भी बहुत आसानी से.

कभी कभी आप दुखी होते है तब आप उस दुख को कम करने के लिए शायरी पड़ना पसंद करते है.

शायरी सिर्फ एक शब्द नहीं है ये एक पूरा वाक्य है.

यहाँ पर आपको 2-लाइन शायरी, 3-लाइन शायरी, 4-लाइन शायरी, 6-लाइन शायरी जैसी शायरीया मिल जायेंगी.

कुछ कुछ जगहों पर आपको सिर्फ शब्द की जरूरत नहीं होती जरूरत होती है तो एक शायरी की जिससे आप दूसरे को अपनी बात अच्छे से बता सके.

जब आप दुखी होते हो तो सेड शायरी पढ़ने का मन करता, जब आप खुश होते हो तो खुश होने वालीं शायरी पढ़ते हो, जब अकेला महसूस करो तो शायरी पढ़ने का मन करता है, जब किसी को प्रपोज करना हो तो प्रपोज शायरी पढ़ने का मन करता है, आपको इस साइट पर अनेकों शायरीया मिल जायेंगी.

तो आज से ही पढ़ो शायरी यहाँ से.


                                                                शायरी      


1.

Pyaar karne vaale din nazdeek aa gye hai,

Humne jise chaha hai vo bhi nazdeek aa gaye hai,

Pyaar kara h tumse or karenge sirf tumse,

Bas yahi kahne ko hum tumhare itne kareeb aa gaye hai.

 

प्यार करने वाले दिन नजदीक आ गए है,
हमने जिसे चाहा है वो भी नजदीक आ गए है,
प्यार करा है तुमसे और करेंगे सिर्फ तुमसे,
बस यही कहने को हम तुम्हारे इतने करीब आ गए है,.



 



2.

Tum aasmaan ho meri saari uchaayio ka,

Tum hi khwaab ho meri saari khwahisho ka,

Kahne ko to hum bahut pahle hi kah dete tumse,

Lekin hume intezaar tha is valentine day ka,

aaj kahna hai  ki pyaar ho gya hai tumse,

Bas tum hi ho jawaab mere iss sawaal ka.

 

तुम आसमान हो मेरी सारी ऊँचाइयों का,
तुम ही ख्वाब हो मेरी सारी ख्वाहिशों का,
कहने को तो हम बहुत पहले ही कह देते तुमसे,
लेकिन हमे इन्तेज़ार था इस वेलेंटाइन डे का,
आज कहना है कि प्यार हो गया है तुमसे,
बस तुम ही हो जवाब मेरे इस सवाल का.

 




 

 

3.

Tumhare aane se mit jaate hai saare dard mere,

Tumse baat karke mit jaate hai saare gam mere,

Pata nahi kaisa nasha hai teri in adaao ka mujhpe,

Pyaar sa ho jaata hai tum jo hoti ho saath mere.

 

 तुम्हारे आने से मिट जाते है सारे दर्द मेरे,

तुमसे बात करके मिट जाते है सारे ग़म मेरे,
पता नहीं कैसा नशा है तेरी इन अदाओं का मुझपे,
प्यार सा हो जाता है तुम जो होती हो साथ मेरे.

 

 




4.

Tumhare saath hamesha ke liye rahna chahta hu,

Tumhara pyaar banke hamesha ke liye rahna chahta hu,

Pyaar kal bhi tum the or aaj bhi tum hi ho,

Yahi izhaar aaj mai tumse hamesha ke liye karna chahta hu.

 

तुम्हारे साथ हमेशा के लिए रहना चाहता हू,
तुम्हारा प्यार बनकर हमेशा के लिए रहना चाहता हू,
प्यार कल भी तुम थे और आज भी तुम ही हो,
यही इजहार आज मैं तुमसे हमेशा के लिए करना चाहता हू.

 






5.

Ye baadlo ki ghataaye bhi kuch kahna chahti hai,

Ye sunsaan si hawaaye bhi kuch kahna chahti hai,

Dil mai mere rahte ho sirf tum e musafir,

Baat yahi thi dil mai mere jo bahut pahle se hi kahna chahte the.


ये बादलों की घटाए भी कुछ कहना चाहती है,
ये सुनसान सी हवायें भी कुछ कहना चाहती है,
दिल मैं मेरे रहते हो सिर्फ तुम ए मुसाफिर ,
बात यहीं थी दिल मैं मेरे जो बहुत पहले से ही कहना चाहते है ,








6.
Mulakaat karte karte pyaar ho gaya hai tumse,

Baat karte karte pyaar ho gaya hai tumse,

Bahut samjahaya dil ko ki pyaar nahi kara karte,

Lekin tum ho hi itne khoobsurat ki pyaar ho gaya hai tumse,

Iss valentine day par yahi kahna tha mujhe yaha aakar,

Kya saath rahoge hamesha mere haatho se haath milaakar.


मुलाकात करते करते प्यार हो गया है तुमसे,
बात करते करते प्यार हो गया है तुमसे,
बहुत समझाया दिल को की प्यार नहीं करा करते,
लेकिन तुम हो ही इतने खूबसूरत की प्यार हो गया है तुमसे,.
इस वेलेंटाइन डे पर यही कहना था मुझे यहा आकर ,
क्या साथ रहोगे हमेशा मेरे हाथो से हाथ मिलाकर.








7.
tum jaisa haseen na mila hai or na hi milega iss duniya mai,

Tum jaisa humsafar na mila hai or na hi milega iss duniya mai,

Agar tumhe bhi pyaar hai mujhse e mushafir,

To chalo kasam khaate hai aaj,

Saath nibhaayenge ek dushre ka iss pyaar bhari duniya mai.


तुम जैसा हसीन ना मिला है और ना ही मिलेगा इस दुनिया मैं,
तुम जैसा हमसफर ना मिला है और ना ही मिलेगा इस दुनिया मैं,
अगर तुम्हें भी प्यार है मुझसे ए मुसाफिर,
तो चलो कसम खाते है आज ,

साथ निभायेंगे एक दूसरे का इस प्यार भरी दुनिया मैं,








8.
saath tumhara nibhaana chahta hu hamesha ke liye,

Tumhara hi banke rahna chahta hu hamesha ke liye,

Bas ek maut hi aisi hai jo hume alag kar sakti hai,

Use pahle ab ye zindagi tumhare naam karna chahta hu hamesha ke liye,


साथ तुम्हारा निभाना चाहता हू हमेशा के लिए,
तुम्हारा ही बनके रहना चाहता हू हमेशा के लिए,
बस एक मौत ही ऐसी है जो हमे अलग कर सकती है,
उससे पहले अब ये जिंदगी तुम्हारे नाम करना चाहता हू हमेशा के लिए.









9.
neendo mai bhi tumhara hi khyaal aata hai,

Har vaqt har samay tumhara hi khyaal aata hai,

Bas ek baar or dekh lu tumhe yahi khyaal aata hai,

Kya tumhe bhi mere liye yahi khyaal aata hai.


नींदो मैं भी तुम्हारा ही ख्याल आता है
हर वक़्त हर समय तुम्हारा ही ख्याल आता है
बस एक बार और देख लू तुम्हें यही ख्याल आता है,
क्या तुम्हें भी मेरे लिए यही ख्याल आता है,







10.
aaaj mai apne dil ki saari baat kar lu tumse,

Bura to nahi maanoge ek baat kah lu tumse,

Dukh tu bahut hota hai pahle kyu nahi kaha tumse,

Ki pyaaar ho gaya hai mujhe aaj yah kah lu tumse.


आज मैं अपने दिल की सारी बात कर लू तुमसे,
बुरा तो नहीं मानोगे एक बात कह लू तुमसे,
दुख तो बहुत होता है पहले क्यू नहीं कहा तुमसे,
कि प्यार हो गया है मुझे आज यह कह लू तुमसे.









 

Hope you like it


आज यहाँ पर आपने प्रपोजल शायरीया पढ़ी है, आशा करते है आपको यहाँ पढ़ने मैं मज़ा आया होगा.

और अगर पढ़ने मैं मज़ा आया तो हमे इस बात की बहुत खुशी है

हमारा आप से आग्रह है कि कृपया इसे अपने दोस्तों को भी शेयर करे ताकि वो भी इसका लाभ उठा सके.

धन्यावाद, हम आपका फिर से इन्तेज़ार करेंगे. 


To read more valentine shayari click below

Proposing shayari for you



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ