Top 8 best sad shayari in hindi

top 8 Sad shayari for you


यह एक साइट है जहाँ आपको बहुत सारी शायरी मिलेगी जैसे सेड शायरी, प्रपोज शायरी, रोमांटिक शायरी, देशभक्ति शायरी, दोस्ती शायरी etc.

शायरी एक ऐसा जरिया है जिससे कोई भी अपनी फीलिंग्स किसी को भी आसानी से कह और समझा सकता है.

जब आपके पास शब्द नहीं होते तब शायरी एक बहुत ही अहम भूमिका निभाती है जिसका उपयोग करके आप अपनी फीलिंग्स को किसी को भी समझा सकते हो वो भी बहुत आसानी से.

कभी कभी आप दुखी होते है तब आप उस दुख को कम करने के लिए शायरी पड़ना पसंद करते है.

शायरी सिर्फ एक शब्द नहीं है ये एक पूरा वाक्य है.

यहाँ पर आपको 2-लाइन शायरी, 3-लाइन शायरी, 4-लाइन शायरी, 6-लाइन शायरी जैसी शायरीया मिल जायेंगी.

कुछ कुछ जगहों पर आपको सिर्फ शब्द की जरूरत नहीं होती जरूरत होती है तो एक शायरी की जिससे आप दूसरे को अपनी बात अच्छे से बता सके.

जब आप दुखी होते हो तो सेड शायरी पढ़ने का मन करता, जब आप खुश होते हो तो खुश होने वालीं शायरी पढ़ते हो, जब अकेला महसूस करो तो शायरी पढ़ने का मन करता है, जब किसी को प्रपोज करना हो तो प्रपोज शायरी पढ़ने का मन करता है, आपको इस साइट पर अनेकों शायरीया मिल जायेंगी.

तो आज से ही पढ़ो शायरी यहाँ से


                                                         शायरी

1.

Pyaar tujhse kiya hai kisi aur se nahi,

Dil tujhko diya hai kisi or ko nahi.

Bhale hi khaali rah jaaye dil aa aashiyaana,

Jo jagah tujhko di hai vo kisi or ko nahi.

 

प्यार तुझसे किया है किसी और से नहीं,
दिल तुझको दिया है किसी और को नहीं|
भले ही खाली रह जाए दिल का आशियाना,
जो जगह तुझको दी है वो किसी और को नहीं|


 

 2.

Vo mulakaate jo yaad aati hai to aanke bhar aati hai,

Vo puraani baate jo yaad aati hai to aankhe bhar aati hai.

Jo chhod ke bahut pahle hi chale gye the tum mujhe,

Lekin yaad jab aaj bhi aati hai to aankhe bhar aati hai.

 

वो मुलाकातें जो याद आती है तो आंखे भर आती है,
वो पुरानी बातें जो याद आती है तो आंखे भर आती है|
जो छोड़ के बहुत पहले ही चले गए थे तुम मुझे,
लेकिन याद जब आज भी आती है तो आंखे भर आती है| 

 



 

3.

Tere jaane se waqt jaise thahar sa gya ho,

Milne ki aasha ab jaise mit si gyi ho.

Jo phirr se milne ke sapne the mere,

Ab vo sapne jaise adhure se ho gye ho.


तेरे जाने से वक़्त जैसे ठहर सा गया हो,
मिलने की आशा अब जैसे मिट सी गयी हो|
जो फिर से मिलने के सपने थे मेरे,
अब वो सपने जैसे अधूरे से हो गए हो|

 



 4.

Milne ka intezaar tujhse aaj  bhi hai,

Baate karne ka intezaar tujhse aaj bhi hai.

Matt kar dena aane mai tum der,

Kahi ye intezaar-intezaar banke na rah jaaye.

 

मिलने का इंतजार तुझसे आज भी है,
बातें करने का इंतजार तुझसे आज भी है|
मत करना देना आने मैं तुम देर,
कहीं ये इंतजार - इन्तेज़ार बनके न रह जाये|

 



 

5.

Tujhse judi har baat aaj bhi yaad hai mujhe,

Tujhse judi har yaad aaj bhi yaad hai mujhe.

Ab aa bhi ja vaapas meri zindagi mai,

Kya tujhe vo hamari baat aaj bhi yaad nahi hai.

 

तुझसे जुड़ी हर बात आज भी याद है मुझे,
तुझसे जुड़ी हर याद आज भी याद है मुझे|
अब आ भी जा वापस मेरी जिंदगी मैं,
क्या तुझे वो हमारी बात आज भी याद नहीं है|

 



 6.

Zindagi jeene ke liye ek aasha bhi bahut hoti hai,

Rishte todne ke liye ek baat bhi bahut hoti hai.

Matt aana kisi or ki baton mai,

Kyuki rishte apne tootte hai aur khush log hote hai.

 

जिंदगी जीने के लिए एक आशा भी बहुत होती है,
रिश्ते तोड़ने के लिए एक बात भी बहुत होती है|
मत आना किसी और की बातों मैं,
क्योंकि रिश्ते अपने टूटते है और खुश लोग होते है|

 



 7.

Milna bhi jaroori hota hai

Baate karna bhi jaroori hota hai.

Jo ho jaaye galatfahmi ek dushre ke beech

To bichadna bhi jaroori hota hai.

 

मिलना भी जरूरी होता है,
बातें करना भी जरूरी होता है|
जो हो जाये गलतफहमी एक दूसरे के बीच,
तो बीछड्डना भी जरूरी होता है|

 



 

 8.

 Tere mujhse yu baat karna mujhe samajh mai aaya,

Tera mujhse yu chhip kr milna mujhe samajh mai aaya.

Lekin tera yu achanak mujhe chhod kar chale jaana,

Mujhe aajtak samajh nahi aaya.




तेरा मुझसे यू बात करना मुझे समझ में आया,

तेरा मुझसे यू छिप कर मिलना मुझे समझ में आया|
लेकिन तेरा यू अचानक मुझे छोड़ कर चले जाना,
मुझे आजतक समझ नहीं आया|






आज यहाँ पर आपने सेड शायरीया पढ़ी है, आशा करते है आपको यहाँ पढ़ने मैं मज़ा आया होगा.

और अगर पढ़ने मैं मज़ा आया तो हमे इस बात की बहुत खुशी है

हमारा आप से आग्रह है कि कृपया इसे अपने दोस्तों को भी शेयर करे ताकि वो भी इसका लाभ उठा सके.

धन्यावाद, हम आपका फिर से इन्तेज़ार करेंगे.



For images you can contact us



To read more click below

Sad shayari





एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ